Home बैंकिंग आईसीआईसीआई लोम्बार्ड और एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बैंकाश्योरेंस टाई-अप का ऐलान किया

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड और एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बैंकाश्योरेंस टाई-अप का ऐलान किया

by Business Remedies
0 comment


बिजऩेस रेमेडीज/मुंबई
भारत में निजी क्षेत्र की अग्रणी गैर-जीवन बीमा कंपनी, आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस ने एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ एक बैंकाश्योरेंस टाई-अप करने जा रही है। बैंकाश्योरेंस एक बैंक और एक बीमा कंपनी के बीच एक साझेदारी है, जो बीमा कंपनी को अपने उत्पादों को बैंक के ग्राहकों को बेचने की अनुमति देती है। यह साझेदारी भी बैंक ग्राहकों को बीमा कंपनी के पोर्टफोलियो तक पहुंच प्रदान करेगी। इससे देश में बीमा की पहुंच और बढ़ेगी।
लंबी अवधि के लिए फाइनेंशियल सेफ्टी : एयू बैंक देश भर में तेजी से अपने डिस्ट्रीब्यूशन फुटप्रिंट का विस्तार कर रहा है। आईसीआईसीआई लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस द्वारा एयू बैंक के साथ इस टाई-अप का उद्देश्य अपने डिजिटल और पेपरलेस सॉल्यूशन के साथ अपनी सामान्य बीमा पेशकश को और मजबूत बनाना है। कंपनी के बीमा उत्पादों को 20 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों में फैले 980+ बैंकिंग टचप्वॉइंट्स पर पेश किया जाएगा। ग्राहक केंद्रित उत्पाद ग्राहकों और उनके परिवारों को लंबी अवधि के लिए फाइनेंशियल सेफ्टी यानी वित्तीय सुरक्षा प्रदान करेंगे। दोनों संगठनों का विश्वास इनोवेशन और निरंतरता के जरिए ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ पेशकश देने में है, इसलिए उनके बीच इस साझेदारी से ग्राहकों को बेस्ट प्रोडक्ट ऑफर मिलेगा।
अलग अलग ग्राहक वर्गों की जरूरतें पूरी करने में सक्षम : इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए आईसीआईसीआई लोम्बार्ड के कार्यकारी निदेशक संजीव मंत्री ने कहा कि आईसीआईसीआई लोम्बार्ड में, हम कंज्यूमर्स और व्यवसायों को उनकी जरूरतों के आधार पर प्रभावी रिस्क मैनेजमेंट सॉल्यूशंस यानी जोखिम प्रबंधन समाधान प्रदान करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। इंडस्ट्री में लीडर होने के नाते हम ग्राहकों को एक व्यापक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो प्रदान करने के लिए भारत के सबसे बड़े स्माल फाइनेंस बैंक एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी बैंक के व्यापक नेटवर्क के माध्यम से हमारे डिस्ट्रीब्यूशन को और मजबूत करने और विकास के अवसरों को उजागर करने में मदद करेगी।
बेहतर वित्तीय सुरक्षा के लिए योजना बनाने में मदद : एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के कार्यकारी निदेशक उत्तम टिबरेवाल ने इस रणनीतिक साझेदारी पर कहा कि एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक हमेशा ग्राहक केंद्रित समाधान और सेवाएं प्रदान करने में गर्व महसूस करता है। फाइनेंशियल सर्विसेज और ग्राहक मूल्य प्रस्ताव के अपने बकेट का विस्तार करते हुए, हम अपने ग्राहकों को बेहतर वित्तीय सुरक्षा के लिए योजना बनाने में मदद करना चाहते हैं. जिसके चलते प्रोडक्ट और सर्विसेज के मौजूदा रेंज में वैल्यू जोडऩे के लिए अतिरिक्त जनरल इंश्योरेंस पार्टनर के साथ जुडऩा चाहते थे।

You may also like

Leave a Comment